डेज़ी शाह की फ़िल्म 'राम रतन' को मिली बम्पर ओपेनिंग

0
5409
डेज़ी शाह, ऋषि भूटानी और सतीश कौशिक अभिनीत फिल्म राम रतन इसी सप्ताह 350 स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई। फ़िल्म को इत्तेफाक, रिब्बन, सेक्रेट सुपरस्टार, गोलमाल अगेन जैसी फिल्मों के सामने ज़्यादा थेटर नही मिले, इसके बावजूद राम रतन ने सिनेमाघरों में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई।फ़िल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 80 परसेंट रहा। आगे और भी बेहतर की उम्मीद है।
पति पत्नी के रिश्तों को संवारती फ़िल्म
     ‘ राम रतन ‘
डेजी शाह और ऋषि भूटानी अभिनीत फिल्म ‘ राम रतन ‘ में पति पत्नी के आये मतभेदों को किस प्रकार एक पत्नी अपनी  समझदारी से संवार लेती है  , इसी विषय पर आधारित फ़िल्म में निर्देशक गोविंद साकरिया ने एक सुंदर संदेश देने का प्रयास किया है जैसे सावित्री सत्यवान के प्राण बचाने के लिए यमराज से लड़ गयी थी वैसे ही फ़िल्म में रतन अपने दिलफेंक पति राम को सुधारने के लिए समझदारी भरा निर्णय लेती है , वह अपने पति को बहकता देखकर उसे मझधार में नहीं छोड़ती है या दूसरी औरत की तरह दुखी नहीं रहती बल्कि उसे सही रास्ते पर लाने के लिये सूझबूझ से काम लेती है और अपने पति के प्राण की रक्षा के लिए उसके दुश्मनों का सामना करती है और एक बड़े गुंडे का हृदय परिवर्तन कर डालती है ।
 गुंडे के रोल में राजपाल यादव और सतीश कौशिक ने अपने अभिनय में भयानकता के कद को कॉमेडी के आगे बौना कर फ़िल्म को मनोरंजक बनाने का प्रयास किया है ।
 टी वी कलाकार बनकर प्रसिद्ध हुए भैया भाभी के रूप में महेश ठाकुर और सुधा चंद्रन भी बड़े पर्दे की रौनक बढ़ाते हैं ।
 हीरो के दो दोस्त सरदार और डॉक्टर  फ़िल्म में कमाल कर जाते हैं ।
 नवोदित ऋषि भूटानी और डेजी शाह की जोड़ी खूब जमी है । दोनों में फ्यूचर परफेक्ट एक्टर होने की गुंजाइश है ।
 ‘ राम रतन ‘ डिस्को किंग बप्पी लाहरी के म्यूजिक सेंस से लबालब है ।
 ड्रामा , नाच गाना और कॉमेडी के लिहाज़ से फ़िल्म पैसा वसूल है जिसे एक बार थिएटर में देखना तो बनता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here